सुसनेर विधानसभा क्षेत्र-165 से निर्दलीय प्रत्याशी जीतू पाटीदार का जारी जनसंपर्क, विभिन्न गांवों में किया जनसंपर्क

राज कुमार – मध्यप्रदेश में जैसे जैसे विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आ रही है वैसे वैसे राजनीतिक दल और प्रत्याशी अपना माहौल बनाने की कोशिश में जुट गए है, और लगातार क्षेत्र में जनसंपर्क कर लोगों के दिलों में अपना स्थान बना रहे हैं। ऐसा ही माहौल सुसनेर में कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे जीतू पाटीदार के पक्ष में देखने को मिल रहा, यहां पर निर्दलीय प्रत्याशी जीतू पाटीदार के समर्थन में हजारों कार्यकर्ता और जनता उनके साथ जनसंपर्क कर पाटीदार के पक्ष में वोट जुटने में लगे है।

कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे जीतू पाटीदार द्वारा मंगलवार को सुसनेर क्षेत्र के देवाली, रावली, खेरिया, कंठालिया खेड़ा, कांवरा खेड़ी, धुल्या खेड़ी, छोटी सोयत, अमानपुरा, बीकपुरा, लालाखेड़ी सहित विभिन्न गांवों का दौरा कर अपने पक्ष में वोट मांगे, उन्होंने जनता से कहा की क्षेत्र में इस बार स्थानीय उम्मीदवार को मौका दिया जाए। स्थानीय होने के नाते वह जनता के बीच में रहेंगे उनकी हर सुख दुख में साथ खड़े रहेंगे। बाहरी लोग तो आएंगे और अपना विकास कर यहां से चले जाएंगे।

और भाजपा को भी घेरते हुए विकास के मुद्दो पर भाजपा को घेरा और जनता से इस बार स्थानीय उम्मीदवार को वोट देने की बात कही। आपको बता दें कि सुसनेर विधानसभा में क़रीब 02 लाख मतदाता है जिसमे से पाटीदार समाज के करीब 42 हजार से अधिक वोट है, जिसको देखते हुए ही जीतू पाटीदार समाज के वोट और स्थानीय उम्मीदवार का चेहरा बनकर विधानसभा चुनाव में निर्दलीय खड़े हुए हैं। इसके साथ ही सोंधिया समाज से करीब क्षेत्र में 40000 से अधिक मतदाता है। जिसके आधार पर ही कांग्रेस द्वारा जातिगत समीकरण बिठाते हुए यहां कांग्रेस ने इस बार भैरो सिंह परिहार बापू को कांग्रेस पार्टी से टिकट दिया गया है। आपको बता दे की सुसनेर सीट से इस बार चार बाहुबली प्रत्याशी मैदान में है जिसमे भाजपा से राणा विक्रम सिंह, कांग्रेस ने बागी हुए जीतू पाटीदार भाजपा से इस्तीफा देकर निर्दलीय चुनाव मैदान में खड़े पूर्व विधायक संतोष जोशी, ओर कांग्रेस के भैरो सिंह परिहार बापू मैदान में है , ओर इस बार क्षेत्र अपनी अपनी किस्मत आजमाइश कर जनता को अपने पक्ष में वोट देने की अपील कर रहे है ऐसे में आने वाला समय ही बताएगा की जनता किसको अपना बहुमत देती है।

Leave a Reply