आगर जिले में सभा के दौरान विहिप प्रांत प्रचार प्रमुख ने भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं को कहा नाजायज औलाद, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, कार्रवाई के लिए भीम आर्मी कार्यकर्ता पहुंचे थाने पर

राज कुमार – आगर मालवा। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत आगर जिले में सभा के दौरान भीम आर्मी कार्यकर्ताओं को नाजायज औलाद बता रहे हैं। जिसका वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो को संज्ञान में लेकर भीम आर्मी के कार्यकर्ता कुंदन चक्रवात पर कार्रवाई हेतु थाने पर पहुंच गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत रात्रि में आगर मालवा जिले के सोयत में विश्व हिंदू परिषद की एक सभा आयोजित हुई थी, इस सभा में विश्व हिंदू परिषद के प्रांत प्रचार प्रमुख कुंदन चंद्रावत द्वारा लोगों को मंच से संबोधित किया जा रहा था इस दौरान कुंदन चंद्रावत के बोल बिगड़ गए और उन्होंने भीम आर्मी पर विवादित टिप्पणी करते हुए कहा कि यह भीम आर्मी के लोग नहीं है, यह गद्दार अरब की फंडिंग से पैदा हुए नाजायज औलाद है, इनमें हर एक भीम के पीछे एक भीम छुपा हुआ है, वही इस विवादित बयान का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भीम आर्मी के कार्यकर्ता कुंदन चक्रवात पर कार्रवाई को लेकर सोयत थाने पर पहुंचे हैं।

इन्हें भी पढ़े :

भोपाल में हुई अज्जाक्स की प्रांतीय मीटिंग में क्या क्या निर्णय लिए गए?

02 सितम्बर 2023 को भोपाल में आयोजित अतिथि शिक्षक पंचायत में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणाए

India में लॉन्च हुई TVS Apache RTR 310 स्पोर्ट्स बाइक, जानें क्या है खास इस बाईक में ?

Leave a Reply