आगर विधानसभा क्षेत्र-166 से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी पर अज्ञात हमलावर ने किया हमला, प्रत्याशी के सिर पर लगी गंभीर चोट

राज कुमार – आगर विधानसभा क्षेत्र-166 से विधानसभा निर्वाचन 2023 का चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय प्रत्याशी पर अज्ञात हमलावर द्वारा हमला कर दिया जिसमें प्रत्याशी के सिर पर चोट आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया प्रत्याशी ने आगर के शासकीय जिला अस्पताल में उसका उपचार कराया गया जिसमें प्रत्याशी के सिर पर पांच टांके के आए हैं। प्रत्यक्ष ने बताया कि उसकी किस से कोई निजी दुश्मनी नहीं है, वह आगर विधानसभा 166 से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहा हैं उसकी शंका है कि राजनीतिक द्वेश के चलते उसके ऊपर हमला किया गया है। जिसके मामले में कार्रवाई को लेकर उसके द्वारा कोतवाली थाने पर आवेदन दिया गया है।

बता दें की आगर विधानसभा क्षेत्र-166 से निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे डॉक्टर जगदीश मालवी के ऊपर अज्ञात हमलावर द्वारा हमला किया गया। जिसमें उनके सिर पर चोट आने की वजह से गंभीर रूप से घायल हो गए, डॉ जगदीश मालवीय ने बताया कि उनका आगर सुसनेर मार्ग पर पंजाब नेशनल बैंक के पास क्लीनिक है जहां पर वह मरीज का उपचार करते हैं। जहां से 05 नवंबर की रात्रि में वह घर जा रहे थे इस दौरान रात्रि अंधेरे में किसी अज्ञात हमलावर द्वारा उनके ऊपर हमला कर दिया जिसमें उनके सिर पर चोट आई है। डॉ जगदीश मालवीय ने बताया कि वह उनके क्लीनिक पर बैठे थे और 05 नवंबर की रात्रि में जब वह अपना क्लीनिक बंद कर घर जा रहे थे। इस दौरान दुकान से थोड़ी सी दूर अंधेरे में किसी अज्ञात हमलावर द्वारा उनके ऊपर पत्थर या किसी नुकीली चीज से हमला कर दिया जिसमें उनके सिर पर चोट आई है। अंधेरा होने की वजह से वह देख नहीं पाया कि किसने उनके ऊपर हमला किया है, चोट ज्यादा होने की वजह से वह पुनः अपने क्लीनिक आ गए जहां से परिजनों को सूचना करने के उपरांत उपचार के लिए आगर जिला अस्पताल पहुंचे जहां पर उनके सिर पर ज्यादा चोट आने की वजह से पांच टांके आए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी किसी से कोई इनकी दुश्मनी नहीं है लेकिन वह वर्तमान में विधानसभा क्षेत्र-166 से निर्दल प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं और विधानसभा क्षेत्र में जाकर लगातार जनसंपर्क भी कर रहे हैं। उन्होंने शंका जाहिर की है कि राजनीतिक द्वेश के चलते ही उनके ऊपर हमला हुआ है। जिसके मामले में उनके द्वारा कार्रवाई की मांग को लेकर कोतवाली थाने पर एक शिकायती आवेदन भी दिया गया है।

Leave a Reply