आगर पुलिस ने आगर-सुसनेर मार्ग से 81 लाख 13 हजार 200 रुपए की अंग्रेजी शराब से भरा हुए ट्रक जप्त कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

राज कुमार – आगर पुलिस द्वारा लगातार नशे के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की जा रही है, पुलिस द्वारा आए दिन अवैध रूप से शराब का परिवहन करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई की जा रही है, और माल बरामद किया जा रहा है। इसके अनुरूप कल बुधवार को भी आगर पुलिस द्वारा आगर सुसनेर मार्ग से 81 लाख 13 हजार 200 रुपए की अवैध अंग्रेजी शराब का परिवहन करने पर एक ट्रक जप्त किया गया और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। बता दे कि आरोपी द्वारा शराब को ब्लैंकेट के नीचे छुपा कर ले जाए जा रही थी।

पुलिस द्वारा आगर सुसनेर मार्ग पर स्थित मोंटू होटल के समीप से बड़ी मात्रा में शराब से भरा हुआ एक मिनी ट्रक जप्त किया गया। जिसे जप्त कर आगर कोतवाली थाने पर लाया गया है, जहां पर कार्यवाही करने पर उसमे से 490 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब जिसकी कीमत 81 लाख 13 हजार 200 रुपए का माल बरामद किया गया। पुलिस द्वारा एक आरोपी सुनील पिता सतपाल कश्यप उम्र 33 वर्ष निवासी पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मिनी ट्रक में वस्त्र बनाने का ब्लांकेट भरा हुआ था जिसके नीचे अंग्रेजी शराब छुपा कर ले जा रही थी।

जब मुखबिर के द्वारा इस बात की सूचना आगर पुलिस को मिली तो आगर सीएसपी मोतीलाल कुशवाह घटना स्थल पहुंचे, जब ट्रक चालक को पुलिस की भनक लगी तो ट्रक चालक ट्रक को रोड पर खड़ा कर वहां से फरार हो गया और जंगल में जाकर झाड़ियों में छुप गया, जिसे सीएसपी मोतीलाल कुशवाह द्वारा उसका पीछा कर जंगल में झाड़ियों से पकड़ा।

Leave a Reply