animal cruelty: गोवंश के साथ 04 लोगों ने की अमानवी क्रूरता, गोवंश की हुई मौत, पुलिस ने 04 आरोपी को किया गिरफ्तार, आरोपी के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने बड़ोद में किया चक्का जाम

animal cruelty: राज कुमार – आगर के बड़ोद थाना अंतर्गत ग्राम सांगा खेड़ी मार्ग पर जत्ती हनुमान जी महाराज की बावड़ी के समीप गत रात्रि में करीब 1:00 बजे चार आरोपियों द्वारा एक गो वंश के साथ अमानवीय क्रुरता की गई है। चारों आरोपियों द्वारा गो वंश को पेड़ से बांधकर मारा पीटा गया एवं अमानवी कृत्य किया गया, जिसकी वजह से गोवंश की उपचार के दौरान मौत हो गई। जिसके मामले में पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, इस प्रकार से गोवंश के साथ हुई अमानवीय क्रुरता को लेकर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता गुस्सा आए और आरोपियों के मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग को लेकर बड़ोद में चक्का जाम कर दिया।

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार – प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सांगा खेड़ी मार्ग पर जत्ती हनुमान जी महाराज की बावड़ी के समीप गजरात्रि में करीब 1:00 बजे चार आरोपी सोनू मंसूरी पिता इसाक मंसूरी, राहुल गुर्जर पिता मोहन गुर्जर, दुर्गा शंकर पिता मोहन गुर्जर, रजाक खां पिता गनी मोहम्मद द्वारा एक गो वंश को पेड़ से बांधकर उसे मारा पीटा और उसके साथ अमानवीय कृत्य किया गया। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस द्वारा चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

CSP ने दी जानकारी – CSP मोतीलाल कुशवाहा जानकारी देते हुए बताया कि गो भक्तों की सूचना पर बड़ोद पुलिस मौके पहुंची थी और मौके पर पशु चिकित्सक को भी बुलवाया गया लेकिन इलाज के दौरान गो वंश की मौत हो गई। गोवंश का पोस्टमार्टम कर विधि विधान के साथ गो वंश का अंतिम संस्कार किया गया, संपूर्ण घटनाक्रम में बड़ोद पुलिस द्वारा फरियादी दीपक पिता डूंगर सेन उम्र 27 वर्ष निवासी बस स्टैंड बड़ोद की शिकायत पर चारों आरोपियों के विरुद्ध पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 429,34, 11 के तहत प्रकरण पंजीबद किया गया।

Leave a Reply