प्रेम प्रसंग के चलते 24 वर्षीय विवाहित महिला की तलवार से गला रेतकर की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

रिजवान खान – आगर मालवा। प्रेम प्रसंग के चलते 24 वर्षीय विवाहित महिला की तलवार से गला रेत कर हत्या करने का मामला सामने आने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सुचना मिलने पर बड़ोद थाना पुलिस घटना स्थल पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर शव को बरामद कर पीएम हेतु बड़ोद के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। वही CSP मोतीलाल कुशवाह ने जानकारी देते बताया प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है, जिसमे मृतिका के भाई पर पुलिस ने शंका जताई है, फिलहाल मृतिका संगीता बाई निवासी ग्राम बिजानगरी के भाई बगदू मेघवाल से पुलिस पूछताछ कर रही है।

08 लोगों द्वारा महीला के साथ जंगल में ले जाकर छेड़छाड़ कर की मारपीट दुष्कर्म करने का भी किया प्रयास, घायल महिला को उपचार के लिए आगर जिला अस्पताल में कराया भर्ती।

जिले के बड़ौद थाना अंतर्गत ग्राम बिजानगरी की घटना बताई जा रही है, शादी के बाद महिला के चाचन्नी राजस्थान निवासी अरबाज से अवैध संबंध होने की जानकारी पुलिस को मिली है। पुलिस को शंका है कि इसीके चलते महिला की हत्या कर दी गई है। जानकारी के अनुसार महिला की शादी नंदू मेघवाल से हुई थी वह अपने से अलग रहती थी और महिला की उज्जैन के किसी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज है। पुलिस को महिला का शव बिजानगरी में उसके घर से बरामद हुआ है।

इन्हें भी पढ़े :

Dadasaheb Phalke Award: वहीदा रहमान को मिलेगा दादा साहब फाल्के अवार्ड भारत का सर्वोच्चम फिल्म सम्मान 2023

Esic Recruitment 2023 Staff Nurse : पैरामेडिकल स्टाफ के 1038 पदो की भर्ती ” कर्मचारी राज्य बीमा निगम भर्ती 2023

आबकारी विभाग ने की बड़ी करवाही, 425 पेटी अवैध शराब जप्त कर दो व्यक्ति को किया गिरफ्तार, रु52 लाख का माल किया बरामद

आगर जिले के गांव में दो अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक युवती के अश्लील फोटो वायरल होने से हुआ विवाद, एक पक्ष ने दूसरे के मकान में लगाई आग, कलेक्टर व एसपी पहुंचे घटनास्थल पर

Leave a Reply