आगर जिले के गांव में दो अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक युवती के अश्लील फोटो वायरल होने से हुआ विवाद, एक पक्ष ने दूसरे के मकान में लगाई आग, कलेक्टर व एसपी पहुंचे घटनास्थल पर

राज कुमार – आज रविवार देर शाम आगर के गांव में दो अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक युवती के अश्लील फोटो वायरल होने के बाद दोनों समुदाय के बीच विवाद हो गया, जिसमें एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के मकान में आग लगा दी, जिसमें युवक के मकान में रखा सामान जलकर खाक हो गया, वहीं दोनों समुदाय के बीच हुए विवाद की जब जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस अधीक्षक संतोष कोरी और कलेक्टर राघवेंद्र सिंह मौके पहुंचे और स्थिति को संभाला एवं घटना स्थल पर बैरिकेटिंग कर लोगों का प्रवेश निषेध किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आगर के बड़ोद तहसील अंतर्गत ग्राम सुदवास में एक वर्ग विशेष के युवक का गांव में ही हिंदू युवती से लव अफेयर था। जिसमें दोनों के अश्लील फोटो युवक की फेसबुक आईडी से वायरल हो गए हैं, जिसके बाद मामले ने तुल पकड़ लिया और गांव के ही हिंदू समुदाय के लोगों द्वारा युवक के घर में आग लगा दी गई, जिसमें युवक के मकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया, वहीं हिंदू संगठन के लोग जेसीबी लेकर युवक का मकान तोड़ने पहुंच गए इतने में पुलिस मौके पहुंच गई और स्थिति को संभाल लिया। जिसके बाद हिंदू संगठन के लोग वहां से चले गए, अभी फिलहाल में पुलिस ने Andy में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम कर दिए है। वहींं उक्त घटना में युवक मौके से फरार है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है।

इनके बारे में पढ़े:

LPG Gas Cylinder Price : इस रक्षाबंधन पर गैस सिलेंडर का दाम हुआ कम ,जाने कितने में मिलेगा गैस सिलेंडर

PM Yashasvi Scholarship 2023 Registration: प्रधानमंत्री यशस्वी स्कालरशिप, पात्रता की शर्तें, दस्तावेज, फॉर्म ऑनलाइन केसे करें, की पूरी जानकारी।

02 सितम्बर 2023 को भोपाल में आयोजित अतिथि शिक्षक (MP GUEST TEACHER) पंचायत में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणाए.

Leave a Reply