उफान पर आई नदी में तीन युवक फंसे, आगर की एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू मिशन चलाकर निकाला बाहर

राज कुमार – आगर मालवा। पूरे प्रदेश में बारिश ने आहाकार मचा रखा है 15 सितंबर से शुरू हुई बारिश ने लोगों का जीवन अस्थि व्यस्त कर दिया है कहीं नदियां उफान पर है तो कहीं घरों व गलियों में पानी घुस रहा है। तो कहीं रोड पर पेड़ गिर रहे हैं। इसी आफत की बारिश में उज्जैन जिले में छोटी काली सिंध नदी उफान पर आ गई। जिसकी वजह से नदी के बीच में स्थित टापू पर तीन लोग फंस गए, जो करीब 24 घंटे से टापू पर ही फंसे हुए थे। जिसकी सूचना मिलने पर आगर की एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू मिशन चलाकर तीनों युवकों को बाहर निकाला गया।

LPG Gas Cylinder Price : इस रक्षाबंधन पर गैस सिलेंडर का दाम हुआ कम ,जाने कितने में मिलेगा गैस सिलेंडर

होमगार्ड जिला कमांडेंट वीना कौशल ने जानकारी देते बताया कि, अत्यधिक बारिश होने की वजह से उज्जैन जिले के ग्राम झालडा में छोटी काली सिंध नदी उफान पर आ गई। जिसकी वजह से नदी के बीच में स्थित टापू पर तीन युवक फंस गए, जो करीब 24 घंटे से टापू पर ही फंसे हुए थे। जिसकी सूचना मिलने पर आगर की एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू मिशन चलाकर कर तीनों युवकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इस दौरान रेस्क्यू मिशन में लक्ष्मण मीणा, अर्जुन कुशमारिया, राकेश सुमरावत, अरविंद सिंह राठौड़, नीरज चौहान, विपिन सिसोदिया, आदि एसडीआरएफ के जवान उपस्थित रहे.

इन्हें भी पढ़ें :

अतिथि शिक्षक आदेश Today: अतिथि शिक्षक( Guest Teacher) के सम्बन्ध में आज तक सभी जानकारी | MP GUEST TEACHER : 02 सितम्बर 2023 को भोपाल में आयोजित अतिथि शिक्षक पंचायत में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणाए

RBI Assistant Notification 2023 आरबीआई ने असिस्टेंट के 450 पदों की भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया

जन आशीर्वाद यात्रा का विरोध करने जा रहे आगर विधायक को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

आगर जिला मुख्यालय पर स्थित सोमेश्वर महादेव मंदिर के शिखर पर गिरी आकाशीय बिजली, शिखर व मंदिर का झंडा हुआ क्षतिग्रस्त

Leave a Reply