robbery incident: टोलकर्मी पर चाकू से हमला कर लूटे 01 लाख 40 हजार रुपए, काले कलर की स्कॉर्पियो में सवार होके आए थे बदमाश, घायल टोलकर्मी को अस्पताल में कराया भर्ती

राज कुमार – आगर मालवा। robbery incident: आगर मालवा से एक टोलकर्मी के साथ लूट की वारदात सामना आई है, जहां पर टोल कर्मी पर अज्ञात बदमाशों ने चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया, और रुपए छीन कर फरार हो गए पुलिस द्वारा घायल टोलकर्मी को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है वहीं आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आगर मालवा जिले के आमला नलखेड़ा मार्ग पर एक टोलकर्मी से चाकू मारकर दिनदहाड़े लूट की वारदात हुई है, अज्ञात बदमाशो द्वारा टोलकर्मी पर चाकू से हमला कर टोलकर्मी को घायल कर दिया और रुपए छीन कर फरार हो गए, बता दे कि टोलकर्मी टोल प्लाजा पर जमा हुई 01 लाख 40 हजार रुपए की राशि को बैंक में जमा कराने के लिए टोलकर्मी बैंक जा रहा था, इसी दौरान आमला नलखेड़ा मार्ग पर ग्राम लालूखेड़ी के बीच काले रंग के स्कार्पियो वाहन में सवार होकर आए 05 बदमाशों ने बाइक सवार टोलकर्मी को रोककर धारदार हथियार से हमला कर दिया और रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए।

घायल हुए टोल कर्मचारी को नलखेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रैफर किया गया। मामले की जानकारी लगने पर नलखेड़ा पुलिस जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार घायल टोल कर्मचारी उज्जैन झालावाड़ नेशनल हाईवे रोड़ पर स्थित पगारिया टोल पर कार्यरत है और नलखेड़ा में बैंक में टोल की राशि जमा कराने जा रहा था।