रिश्ते हुए शर्मसार, वहशी पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ 07 साल तक किया रेप, उत्तेजना बढ़ाने के लिए खिलाता था कैप्सूल, आगर पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

राज कुमार – आगर मालवा। Relationships are embarrassed: मध्य प्रदेश के आगर मालवा में रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है, जहां पर एक वहशी पिता ने अपनी सगी बेटी को हो हवस का शिकार बनाया और उसके साथ 07 साल तक रेप किया। 03 साल तक वह उसके साथ ओरल सेक्स किया, दरिंदा की इतनी हद हो गई थी पिता द्वारा युवती की उत्तेजना बढ़ाने के लिए यौन हारमोंस के कैप्सूल भी खिला रहा। बेटी ने हिम्मत जताकर सारी घटना हिडन कैमरे की मदद से पिता की करतूत को कैद किया, जिसके बाद बेटी पुलिस के पास पहुंची बेटी की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने पास्को एक्ट सहित अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया पुलिस द्वारा आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल बेटी के काका की पुलिस तलाश कर रही है।

बता दे की वर्ष 2002 में आर्थिक स्थिति खराब होने की वजह से आरोपी पिता अपने परिवार को लेकर दूसरे राज्य चला गया था, जहां पर वह एक ज्वेलरी की शॉप पर नौकरी की ओर अपने परिवार का भरण पोषण करता रहा, उसने 2018 में पहली बार अपनी बेटी के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया जब बेटी गर्मियों की छुट्टी में अपने घर आगर आए थे। पीड़िता के दादा को लकवा हुआ था इस वजह से उन्हें देखने के लिए वह सभी गांव गए हुए थे, इस दौरान रात में लड़की अपने आरोपी पिता के पास सो गई थी।

इस दौरान पहली बार उसके पिता ने उसके साथ छेड़खानी की और यह सिलसिला कहीं सालों तक चलता रहा और तीन साल तक आरोपी अपनी बेटी के साथ ओरल सेक्स करता रहा। आरोपी पिता ने वर्ष 2021 में पहली बार बेटी के साथ बलात्कार किया, जब उसके घर पर कोई नहीं था तब उसने बलात्कार की घटना को अंजाम दिया, इसके बाद उसे जब भी उसे मौका मिलता तब उसका बलात्कार करता। पीड़िता बेटी ने हिम्मत कर एक हिडन कैमरा खरीदा और पीड़िता ने होशियारी से हिडन कैमरे में अपने आरोपी पिता की हरकतों को कमरे में कैद किया, इसके बाद पीड़िता अपनी बहन के घर रहने चली गई, किस दौरान उसका पिता उसे विदेश ले जाने की बात कहने लगा तब बेटी ने उसके पिता के मोबाइल पर उसी की करतूस का एक वीडियो भेज कर कहा कि अगर विदेश जाने की जबरदस्ती की तो वह पुलिस में शिकायत कर देगी यह कहकर वह अपनी बहन के घर रहने लगी।

कुछ समय बाद पीड़िता की मां पिता और भाई बहन उसे मिलने आए इस दौरान पिता ने उसे आगे पढ़ाई हॉस्टल में रहकर करने की बात कही, जिसके बाद उसका एक हॉस्टल में दाखिला करवा दिया जहां से वह बेकिंग की तैयारी करने लगी। इसके बाद वर्ष 2024 में आरोपी पिता की हवस जाग गई और वह बेटी के हॉस्टल गया और वहां जाकर कहने लगा कि गांव में लोग कह रहे हैं कि उसकी बेटी भाग गई है गांव में हमारी बदनामी हो रही है। इसलिए तुम गांव चलो ताकि वहां लोगों को दिखा सके की उसकी बेटी कहीं नहीं गई है, बेटी पिता की बातों में आ गई और हॉस्टल से आगर आ गई।इसके बाद आरोपी पिता परिवार में बेटी की बदनामी करने लगा और कहने लगा कि बेटी का कई लड़कों से संबंध है इसे सुधारना होगा ,और तीन दिन कैद में रखा और मारपीट की और वीडियो डिलीट करने को कहा, आरोपी अपनी बेटी को अपने पुराने घर ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया, और उसके साथ मारपीट की इसके बाद उसने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तब बेटी ने कहा कि वह वीडियो तो एक पेन ड्राइव में है और वह हॉस्टल में ही है।

इस दौरान उसका काका भी आरोपी पिता का साथ देने लगा और कहने लगा कि इस जिंदा मत रखो नहीं तो यह समझ में हमारी बदनामी कर देगी, पीड़िता से कहा कि पापा ने किया वह करने दे, नहीं तो उसकी सहेली को महाराष्ट्र में बेंच देगा और उसे धमकाने लगे और कहा कि तू अपनी सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा इसी में तुम्हारी और तुम्हारे सहेली की भलाई है। सहेली की रिपोर्ट दर्ज करने के बहाने पीड़ित बेटी आगर कोतवाली थाने पहुंची और आरोपी पिता और उसके काका के जुल्म के बारे में पुलिस को अपनी आपबीती सुनाई, पुलिस ने फरियादी बेटी की शिकायत पर शनिवार को पिता और काका पर बलात्कार और पास्को एक्ट की कई धाराओं में मामला दर्ज किया पुलिस ने पिता को राउंडअप कर लिया है और फरार काका की तलाश जारी है।