पुलिस को आगर के गांव से दो युवक के मिले शव, युवती को परेशान करते थे इस लिए उसके पिता ने उसके साथी के साथ मिलकर कर दी हत्या

राज कुमार – आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले से दिल देहलादेने वाली वारदात सामने आई है, जहां पर एक युवती को दो युवकों ने परेशान किया तो उसके पति ने दोनों युवकों की हत्या कर दी, और बोरे में भरकर खेत पर रख दिया।

आज रविवार को आगर के कानड़ थाना पुलिस को दो युवक के शव मिले, जिसमें कार्रवाई करने के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों मृतक युवती को परेशान करते थे। जिसको लेकर युवती के पिता ने अपने साथी के साथ मिलकर दोनों युवक को अपने बोरेलो वाहन से टक्कर मार दी और घायल कर दिया, और दोनों की बाइक को झाड़ियों फेंक दिया, और दोनों को बोलरो में भरकर अपने खेत पर ले आए जहां पर डंडों से पिट पिट कर हत्या कर दी। और बोर में भरकर ग्राम बटावदा जोड पर उसके खेत पर स्थित कमरे में रख दिया, जहां से पुलिस द्वारा दोनों युवक के शव को बरामद किया गया और लड़की के पिता को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

आगर के कानड़ थाना पुलिस को ग्राम बटावदा जोड से दो युवक के शव मिले, जिसमें कार्रवाई करने के दौरान पुलिस ने ग्राम झिंकड़िया निवासी एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों मृतक ग्राम झिंकड़िया निवासी युवती को परेशान करते थे। जिसको लेकर युवती के पिता ने अपने साथी के साथ मिलकर दोनों युवक की हत्या कर दी, और बोर में भरकर ग्राम बटावदा जोड पर उसके खेत पर स्थित कमरे में रख दिया, जहां से पुलिस द्वारा दोनों युवक के शव को बरामद किया गया और लड़की के पिता को गिरफ्तार कर आगे कार्रवाई की जा रही है।

Also Read :

LPG Gas Cylinder Price : इस रक्षाबंधन पर गैस सिलेंडर का दाम हुआ कम ,जाने कितने में मिलेगा गैस सिलेंडर

02 सितम्बर 2023 को भोपाल में आयोजित अतिथि शिक्षक (MP GUEST TEACHER) पंचायत में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने की बड़ी घोषणाए.

Also Read: आगर जिले के गांव में दो अलग-अलग समुदाय से जुड़े युवक युवती के अश्लील फोटो वायरल होने से हुआ विवाद, एक पक्ष ने दूसरे के मकान में लगाई आग, कलेक्टर व एसपी पहुंचे घटनास्थल पर.

Leave a Reply