आगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में चोरों ने 24 घंटो में 03 जल मोटर की चोरी की वारदात को दीया अंजाम, किसानों का कुल रु28000 का माल हुआ चोरी।

रिजवान खान – आगर थाना कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो गांवों में एक ही दिन में चोरों द्वारा तीन जगह जल मोटर की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है, जिसमें कुल रुपए 28000 की जल मोटर चोरी कर ले गए, घटना की शिकायत लेकर ग्रामीण आगर थाना कोतवाली पहुंचे। फरियादी ग्रामीणों की शिकायत पर आगर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर प्रकरण भी दर्ज किया है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि वह रात को तो वह खेत पर जल मोटर से पाणत कर घर आ जाते हैं, लेकिन जब वह सुबह खेत पर गए तो उन्हें जल मोटर नहीं मिली। कोई अज्ञात चोर उनकी जल मोटर को एक-एक कर चोरी कर ले गए। आपको बता दें कि, ग्राम रतनखेड़ी के ग्रामीण गोपाल पिता गोकुल सिंह यादव उम्र 30 साल की खेत पर रखी जल मोटर से वह रात को खेत पर पाणत घर घर आ गए थे। लेकिन जब वह सुबह वापस खेत पर गए तो उन्हें उनकी जल मोटर खेत पर नहीं मिली, आसपास तलाश करने पर जल मोटर का कहीं पता नहीं चला, कोई अज्ञात बदमाश द्वारा की मोटर को चोरी कर ले गए जिसकी कुल कीमत रुपए 15000 है। ऐसी ही एक और चोरी वारदात गांव रतनखेड़ी में किसान पन्नालाल पिता कंवरलाल यादव उम्र 44 साल के खेत पर हुई, जहां पर उनके खेत पर रखी जल मोटर को कोई अज्ञात चोर चुरा कर ले गए। जिसकी कुल कीमत रुपए 6000 है। उसे भी कोई अज्ञात चोर चुरा कर ले गए।

वहीं तीसरी हुबहू चोरी की वारदात ग्राम कराडिया निवासी किसान के खेत पर हुई, जहां पर किसान गोविंद पिता गोकुलसिंह यादव उम्र 37 साल के खेत पर भी जल मोटर लगी हुई थी जिससे वह रात को तो पाणत करके घर आ गए थे, लेकिन जब सुबह जाकर देखा तो मोटर कोई अज्ञात चोर चुरा कर ले गए, जिसकी कुल कीमत रुपए 7000 हैं। अब हैरान कर देने वाली बात यह है कि, इस चोरी की वारदात को चोरों द्वारा 24 घंटे के अंदर ही अंजाम दिया गया है। अभी हम सिर्फ आगर थाना क्षेत्र अंतर्गत की ही बात कर रहे हैं। लेकिन जिले भर में ऐसी घटनाएं खोजने जाए तो कई घटनाएं सामने आ सकती है। इस चोर गिरोह के द्वारा किसान ही नहीं बल्कि पुलिस के नाक में भी दम कर रखा है।

Leave a Reply