आगर केयर हॉस्पिटल में डॉक्टर की लापरवाही की वजह से ऑपरेशन के बाद साढ़े 04 साल की बच्ची की बिगड़ी तबीयत, हुई मौत परिजनों ने अस्पताल में किया हंगामा, कार्यवाही हेतु थाने पर दिया आवेदन।

राज कुमार – आगर के केयर हॉस्पिटल में एक साढ़े 04 साल की बच्ची की ऑपरेशन के बाद हालत बिगड़ने के बाद मौत हो जाने के मामले पर गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और कार्रवाई हेतु आगर थाने पर आवेदन दिया गया। बता दें कि 17 अप्रैल को राजेश पिता शिव गायरी निवासी सुसनेर की पुत्री जीविका उम्र साढ़े 04 वर्ष ने 05 रूपए का सिक्का मुंह में निगल लिया था, जिसे परिजनों द्वारा उपचार के लिए आगर के केयर हॉस्पिटल अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां पर पदस्थ डॉ हिमांशु चोयल द्वारा बच्ची का ऑपरेशन किया गया था।

जिसके बाद से बच्ची की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और उसे स्वयं डॉक्टर द्वारा उज्जैन के निजी अस्पताल भर्ती कराया गया जहां आज बुधवार को बच्ची की मौत हो गई। उक्त हिमांशु चोयल डॉक्टर की लापरवाही के चलते बच्ची की मौत हो गई। परिजनों को उज्जैन अस्पताल के चिकित्सकों ने जानकारी देते हुए बताया कि केयर हॉस्पिटल के डॉक्टर के द्वारा बच्ची के शरीर के अंदर नली डालने से बच्ची के शरीर के अंदर के पार्ट्स डैमेज हो गए थे।

जिस कारण उसकी हालत ज्यादा बिगड़ थी। जबकि बच्ची द्वारा सिक्का निगलने के बाद से आगर केयर हॉस्पिटल तक ले जाते समय बच्ची ठीक से बातचीत कर रही थी और उसको किसी प्रकार की कोई तकलीफ नहीं थी। परिजनों ने आवेदन में बताया कि डॉक्टर हिमांशु चोयल की लापरवाही की वजह से बच्ची की मौत हुई है। परिजनों ने आवेदन में मांग की है कि उक्त डॉक्टर के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply