“द हिंद न्यूज़” खबर का हुआ असर, न.प. बड़ागांव में रात के अंधेरे में न.प. की शासकीय संपत्ति को न.प. की मिलीभगत से बेचने के समाचार के प्रकाशन के बाद CMO ने गाड़ी से सामान खाली करवाकर बनाया पंचनामा।

निकुंज माहेश्वरी – आगर जिले की नगर परिषद बड़ागांव में गत रात्रि में नगर परिषद की मिलीभगत से न.प. की शासकीय संपत्ति जिसका एक बार भी उपयोग नहीं किया गया है उन्हें, रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भंगार (कबाड़) के भाव में बेचा जा रहा था, जिसका सामान भी वाहन में लोड किया जा रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर ग्रामीणों द्वारा मौके पर पहुंचकर अंधेरे में लोड किए जा रहे नगर परिषद के नवीन सामान सहित वाहन को पकड़ लिया गया था। जिसका “द हिंद न्यूज़” द्वारा लगातार समाचार प्रकाशित किया गया है, आप बता दें कि कुछ समय पूर्व नगर परिषद बड़ागांव में अनुपयोगी सामान भंगार (कबाड़) के नीलामी हेतु टेंडर की प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा रु 07 लाख 50 हजार का हाईएस्ट टेंडर भरा गया था। जिसमें सिर्फ भंगार में पड़े सामान को ही खरीदा गया था, लेकिन नगर परिषद की मिलीभगत से मध्यप्रदेश शासन द्वारा भेजा गया न.प. के लिए नया सामान, जिनमें लाइट, स्वच्छता अभियान के लिए लाई गई कचरा पेटियां, विद्युत् मोटर आदि जिनका एक बार भी उपयोग नहीं किया गया। जिन्हें बॉक्स से खोला भी नही गया

उन्हें भी भंगार (कबाड़) के सम्मान के भाव में बेचा जा रहा है। जिनका रात में अंधेरा का फायदा उठाकर गाड़ी में लोड भी किया जा रहा था, जिन्हें ग्रामवासियों द्वारा सामान गाड़ी में लोड करते हुए सामान्य सहित गाड़ी को रंगे हाथ पकड़ा गया। और गाड़ी लोड अवस्था में वही मौके पर ही खड़ा करवाया गया लिया था। जिसका “द हिंद न्यूज़” द्वारा समाचार प्रकाशित किया गया था। जिस पर अधिकारी द्वारा मामले को संज्ञान में लेते हुए नगर परिषद सीएमओ घटनास्थल पर पहुंचे और वहां पर खड़े वाहन से सामान खाली करवा कर उपयोगी सामान अलग करवाकर, मौके पर पंचनामा बनाया गया। नगर परिषद सीएमओ ने “द हिंद न्यूज़” के रिपोर्टर से दूरभाष पर चर्चा करते हुए बताया कि उन्होंने मौके पर खड़े वाहन से सामान खाली करवा कर पंचनामा बनाया गया है। और यह भी बताया गया कि, मेरे द्वारा कोई वर्क आर्डर नहीं किया गया था जिसके बाद भी समान गाड़ी में लोड किया गया है, मेरे द्वारा मामले की जांच करवा कर दोषियों के विरुद्ध उचित कार्रवाई की जाएगी। “द हिंद न्यूज़” द्वारा लगातार लाइव कवरेज कर मध्य प्रदेश सरकार के खजाने को नीलाम होने से बचाया गया है। जिसका असर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply