आगर जिले के नगर परिषद बड़ागांव में रात के अंधेरे में न.प. की नई शासकीय संपत्ति को नगर परिषद की मिलीभगत से बेंचा जा रहा भंगार के भाव में, ग्रामीणों ने पकड़ा मौके पर वाहन।

निकुंज माहेश्वरी – आगर जिले की नगर परिषद बड़ागांव में नगर परिषद की मिलीभगत से न.प. की शासकीय संपत्ति जिसका एक बार भी उपयोग नहीं किया गया है उन्हें, रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भंगार (कबाड़) के भाव में बेचा जा रहा है, आप बता दें कि कुछ समय पूर्व नगर परिषद बड़ागांव में अनुपयोगी सामान भंगार के नीलामी हेतु टेंडर की प्रेस विज्ञप्ति जारी की गई थी, जिसमें एक व्यक्ति द्वारा रु 07 लाख 50 हजार का हाईएस्ट टेंडर भरा गया था। जिसमें सिर्फ भंगार (कबाड़) में पड़े सामान को ही खरीदा गया था, लेकिन नगर परिषद की मिलीभगत से मध्यप्रदेश शासन द्वारा भेजा गया न.प. के लिए नया सामान, जिनमें लाइट व स्वच्छता अभियान के लिए लाई गई कचरा पेटियां जिनका एक बार भी उपयोग नहीं किया गया। जिन्हें बॉक्स से खोला भी नही गया, उन्हें भी भंगार (कबाड़) के सम्मान के भाव में बेचा जा रहा है। जिनका रात में अंधेरा का फायदा उठाकर गाड़ी में लोड भी किया जा रहा था।

जिन्हें ग्रामवासियों द्वारा सामान गाड़ी में लोड करते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। और गाड़ी लोड अवस्था में वही मौके पर ही खड़ा करवाया गया है। जब इस विषय में नगर परिषद CMO से मिडिया कर्मी द्वारा दूरभाष पर चर्चा की गई तो, उन्होंने ने बताया की आपके द्वारा मामले को मेरे संज्ञान में लाया गया है। में सुबह घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच करूंगा, मेरे द्वारा अभी वर्तमान में सामान से लोड गाड़ी को वहीं पर रुकवा लिया गया है।

Leave a Reply