Banned China Door: चाइना डोर की चपेट में आने से युवक घायल, युवक के गले में आए करीब 05 टांके, चॉकलेट बिस्किट का व्यापार करने के लिए बाइक से निकाला था युवक

राज कुमार – आगर मालवा। Banned China Door: प्रतिबंध के बावजूद भी जिले में चाइना डोर की बिक्री थमने का नाम नहीं ले रही है, जिसका दुष्परिणाम आज सामने आया है इस चाइना डोर से आगर निवासी एक 23 वर्षी युवक की जान पर बन आई डोर की चपेट में आने से युवक बुरी तरह जख्मी हो गया डोर से युवक के गले में गहरा घाव हो गया जख्मी युवक का एक निजी अस्पताल में उपचार किया गया करीब 5 टाके आए फिलहाल युवक खतरे से बाहर है ।

कलेक्टर ने दिए सख्त निर्देश – कुछ दिनों पहले ही जिला दंडाधिकारी कलेक्टर राघवेंद्र सिंह द्वारा आगर जिले में चाइना डोर की बिक्री तथा उपयोग पर प्रतिबंध लगाया गया था, लेकिन चाइना डोर के प्रतिबंध को लेकर कोई ठोस कदम नहीं उठाए गए जिसकी वजह से जिले में चाइना डोर की बिक्री पर कोई खास असर नहीं पड़ा यह बिक्री जारी रही, दुकानदार बेखौफ होकर चाइना डोर बेच रहे हैं, जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे है रविवार को एक बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। चाइना डोर से आगर के नाना बाजार निवासी एक 23 वर्षीय युवक राहुल पिता नरेंद्र जैन की चाइना डोर से गले में गहरा घाव हो गया। युवक चॉकलेट बिस्किट के व्यापार के लिए अपने घर से बाइक लेकर निकला था इस दौरान कानड़ दरवाजे के समीप वह चाइना डोर की चपेट में आ गया। मौके पर मौजूद रह वासियों द्वारा युवक को इलाज के लिए के निजी चिकित्सालय में ले जाया गया जहां पर युवक का इलाज किया गया हादसे में युवक के गले में गंभीर चोट आने की वजह से उसके गले में पांच टांके आए हैं।