आगर कोतवाली पुलिस ने करीब रु 2.96 करोड़ की 1156 प्रीमियम शराब की पेटियों से भरा एक कंटेनर जप्त कर एक आरोपी को किया गिरफ्तार

राज कुमार – आगर कोतवाली पुलिस ने रविवार को रूटीन चेकिंग के दौरान आगर सुसनेर मार्ग पर छावनी नाका के पास से करीब 2.96 रुपए शराब से भरे एक संदिग्ध कंटेनर को जब्त किया था। जिसमें प्रीमियम क्वालिटी की अत्यधिक महंगी शराब भरी हुई पाई गई है। कोतवाली पुलिस ने कंटेनर से शराब की पेटियां कोतवाली थाने पर उतारी गई। और जांच उपरांत पाया गया कि इस शराब अवैधरुप से परिवहन किया जा रहा था। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस द्वारा रूटिंग चेकिंग के दौरान आगर छावनी नाके के पास से एक कंटेनर को जप्त किया गया।

जिसमें चेकिंग के दौरान पता चला कि इसमें प्रीमियम क्वालिटी की अत्यधिक महंगी शराब भरी हुई है जिसे पुलिस द्वारा पड़कर थाने पर लाया गया जहां पर कार्यवाही के दौरान पुलिस द्वारा कंटेनर से 1156 पेटियां अवैध शराब की जप्त की गई जिसकी कीमत 2.96 करोड रुपए हैं। वहीं संपूर्ण मामले में पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम सद्दाम पिता युसूफ खान उम्र 26 वर्ष निवासी मंडोरा थाना गोवर्धन जिला मथुरा उत्तर प्रदेश का है। कोतवाली थाना प्रभारी गगन बादल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंटेनर चालक के पास शराब के परिवहन से संबंधित दस्तावेज एवं बल बिल्टी उपलब्ध थे लेकिन वह गलत पाए गई और कंटेनर का रूट भी यह नहीं था। और कंटेनर के नंबर भी सही नहीं पाए गए। थाना प्रभारी गगन बादल ने बताया कि शराब को दिल्ली से चेन्नई ले जाया जा रहा था जिसे मुखबिर की सूचना पर छावनी नाके के पास से पकड़ा गया।

इन्हें भी पढ़े :

प्रेम प्रसंग के चलते 24 वर्षीय विवाहित महिला की तलवार से गला रेतकर की हत्या, पुलिस जुटी जांच में।

MP CHO Vacancy 2023: मध्यप्रदेश में 980 सीएचओ की भर्ती प्रकिया प्रारंभ, Apply Online

बड़ी खबर। कांग्रेस में घोषित उम्मीदवारों के विरोध के बाद पार्टी की हाई प्रोफाइल बैठक जारी बदल सकते उम्मीदवार

Leave a Reply