आगर की खंडेलवाल कॉलोनी में चोर ने सूने मकान में की चोरी, कुल 03 लाख 85 हजार 300 रुपए का माल किया चोरी, चोर सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद।

राज कुमार – आगर शहर में चोरी की वारदात का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कहीं बाइक चोरी तो कहीं मकान में चोरी जैसे मामले आए दिन सामने आते ही रहते हैं। एक ऐसा ही मामला आगर की खंडेलवाल कॉलोनी का सामने आया है जहां पर अज्ञात चोर ने सूने मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया और रु385300 माल चोरी कर फरार हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक आज गुरवार को मिश्रीलाल पिता भेरूलाल शर्मा उम्र 50 वर्ष निवासी ग्राम चाचाखेड़ी हाल मुकाम आगर की खंडेलवाल कॉलोनी निवासी ने बताया कि, उनके मकान में 12 एवं 13 जून की रात्रि में किसी अज्ञात चोर द्वारा घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, चोर द्वारा उनके घर में रखा 06 तोला सोना जिसकी कीमत 360300 रूपए और नगदी 25000 रुपए चुराकर चोर फरार हो गया। इस प्रकार चोर ने उनके घर से कुल 385300 रुपए का माल की चोरी कर, चोर फरार हो गया।

मिश्रीलाल ने बताया कि वह 11 जून को दिन में परिवार के साथ किसी काम से बाहर गए थे। जब वह 14 जून की सुबह घर आए तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे। और घर में रखा सोना एवं नकदी रुपए चोरी हो गए। घटना में अज्ञात चोर पास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। वही संपूर्ण घटनाक्रम में आगर कोतवाली पुलिस ने फरियादी मिश्रीलाल की शिकायत पर अज्ञात चोर पर प्रकरण दर्ज कर चोर की तलाश करना शुरू कर दिया है।

Leave a Reply