रीठी देवगांव स्टेट बैंक की चोरी का पुलिस ने किया खुलासा दमोह के चोर गैंग ने दीवाल में सेंध लगाकर किया था चोरी का प्रयास।

प्रवीण कुमार पाराशर – कटनी के रीठी थाना क्षेत्र अंतर्गत देवगांव स्थित स्टेट बैंक में विगत दिनों हुई चोरी करने की वारदात को गंभीरता से लेते हुए कटनी पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज केडिया के मार्गदर्शन में साइबर सेल एवं रीठी पुलिस की मदद से बैंक की चोरी में लिप्त चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए चोर पहले और भी घटनाओं को अंजाम दे चुके है गोरतलब है की देवगांव स्थित स्टेट बैंक में चोरों ने र 8/01/23 को रात्रि में बैंक में सेंध लगाकर चोरी का प्रयास किया गया था जिसका अपराध थाना रीठी मैं पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था जानकारी के मुताबिक चोरों द्वारा बैंक के अंदर सेंध लगाकर कैमरों पर अपने कपड़े डालकर चोरी करने का प्रयास किया गया था जैसे ही बैंक का सायरन बज उठा चोर बिगर पैसे निकाले वहा से रफूचक्कर हो गए।

जिसकी शिकायत पर कटनी पुलिस अधीक्षक ने इसे गभीरता से लिया और एक टीम गठित कर चोरों की पतासाजी की गई इस दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भूपेंद्र काछी पिता वंशी काछी उम्र 22 साल निवासी भिलोनी दमोह, देवेंद्र विश्वकर्मा पिता हीरालाल विश्वकर्मा उम्र 42 साल निवासी ग्राम देवरी जिला दमोह एवम हिज्जु उर्फ बलराम पिता गिरधारी लाल काछी निवासी खमरिया जिला दमोह को गिरफ्तार किया है। इनसे शक्ति से पूछताछ पर चोरों ने चोरी करने का प्रयास कबूल किया है इन तीनों आरोपियों को पुलिस ने पूरी कार्यवाही के बाद न्यायालय में पेश किया गया पुलिस अधीक्षक कटनी ने पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Leave a Reply