Agar malwa news: पुष्पा मूवी के तर्ज पर ट्रक में छुपा कर किया जा रहा था मादक पदार्थ गांजे का परिवहन, आगर कोतवाली पुलिस ने 01 करोड़ 94 लाख रूपए का माल किया बरामद

Agar malwa news: पुष्पा मूवी के तर्ज पर ट्रक में छुपा कर किया जा रहा था मादक पदार्थ गांजे का परिवहन, आगर कोतवाली पुलिस ने 01 करोड़ 94 लाख रूपए का माल किया बरामद

रिजवान खान – आगर मालवा। illegal drug transportation: पुष्पा मूवी की तर्ज पर ट्रक में हिडन केबिन बनाकर बड़ी मात्रा में परिवहन किया जा रहा मादक पदार्थ गांजा बरामद करने में कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है। रिमोट से ऑपरेट होने वाले हिडन केबिन को तस्करों ने ट्रक में कुछ इस तरह से बनाया की बाहर से देखने पर किसी भी प्रकार के शक की कोई गुंजाइश न रहे।

हिडन केबिन से करीब 2 क्विंटल 90 किलो मादक पदार्थ जप्त किया गया है, जप्त मश्रुका की कीमत करीब 1 करोड़ 94 लाख बताई जा रही है। एडिशनल एसपी निशा रेड्डी ने जानकारी देते हुए बताया कि कोतवाली थाना प्रभारी अनिल मालवीय की टीम को मुखबीर से सुचना मिली थी कि आंध्रप्रदेश से तस्करी कर अंतरराज्यीय तस्कर बड़ी मात्रा में मादक पदार्थ गांजा ट्रक से परिवहन कर ले जा रहे है।

मुखबीर की सूचना पर बडौद रोड़ चौराहे पर जब मुखबिर से मिली सुचना वाले नंबर के ट्रक को रोककर चेक किया गया तो वह खाली निकला। ट्रक के खाली मिलने से पुलिस टीम अचरज में पड़ गई, दोबारा मुखबिर से जानकारी ली गई तो उसने उसी ट्रक में मादक पदार्थ छुपे होने का दावा किया। पुलिस द्वारा दोबारा जब काफी मशक्कत कर बारीकी से जांच की और ट्रक के ड्रायवर से सख्ती से पूछताछ की तो ट्रक के नीचे बने छुपे हुए हिस्से की जानकारी मिली।

पुलिस ने बताया कि यह हिस्सा बकायदा रिमोट के बटन दबाते ही ऊपर उठ जाता है और नीचे हो जाता है। इसे तरह से बनाया गया कि आसानी से इसे पकड़ा न जा सके। मामले में पुलिस ने 2 आरोपीयो को गिरफ्तार किया है, कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया की मादक पदार्थ आंध्रप्रदेश से राजस्थान ले जाया जा रहा था।