ग्राम निपानिया हनुमान में गोवंश की तस्करी के लिए जा रहे वाहन को ग्रामीणों द्वारा पकड़ने पर चालक ने भागते हुए राहगीरों को मारी टक्कर आक्रोशित ग्रामीणों ने वाहन को पकड़कर की तोड़फोड़, पुलिस पहुंची घटनास्थल पर।

राजकुमार पत्रकार – आज सोमवार को ग्राम निपानिया हनुमान में ग्रामीणों द्वारा गोवंश की तस्करी करते हुए एक आईसर वाहन को पकड़ा गया है, वही वाहन चालक द्वारा भागने के दौरान राहगीरों को टक्कर मार कर उन्हें घायल कर दिया, जिससे आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने वाहन को पकड़कर पूरा तोड़फोड़ (क्षतिग्रस्त) कर दिया।

आपको बता दें कि आईसर वाहन में करीब 30 गोवंश भरे हुए होने की सूचना हैं, जिन्हें वह तस्करी के लिए ले जा रहा था, जिसकी सूचना मिलने पर ग्रामीणों द्वारा उसे पकड़ने की कोशिश की गई तो, वाहन चालक गाड़ी को तेज भगा कर वहां से भागने लगा, चालक ने वाहन को तेज गति से चला कर भागने के दौरान रास्ते में स्कूली बच्चे व राहगीरों को टक्कर मारी दी, जिसमें स्कूली बच्चे सहित 4 से 5 लोग घायल हो गए। जिससे ग्रामीण आक्रोशित हो गए और वाहन को पकड़कर पूरा तोड़ फोड़ दिया, और वहीं वाहन चालक की भी जमकर धुलाई की गई। वाहन पकड़कर ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। और वाहन चालक को पकड़ कर थाने में ले जाया गया, और आईसर वाहन मैं भर रखे गोवंश को खाली किया जा रहा है।

Leave a Reply